E-STORE INDIA

हैलो दोस्तों FREE MLM में आपका स्वागत है। आज की इस डिजिटल दुनिया में ऑनलाइन पैसा कमाने की काफी सरे साधन हो गए है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे की E-STORE INDIA क्या है ? अगर आप भी ज्वाइन करना चाहते है और इसके के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते है तो आप बिल्कुल ठीक पोस्ट पढ़ रहे है क्योंकि इसके साथ ही आप यह भी जानेंगे की इस प्लान अच्छे से कैसे समझ सकते है।

 यह प्लान क्या है और केसे काम करता हैं यह भी आप इस पोस्ट के माध्यम से जान पाएंगे हम आपको यह बिल्कुल आसान भाषा में समझाएँगे आशा करते है की आपको हमारी आज की पोस्ट में दी गयी जानकारी जरूर पसंद आएगी इसी तरह आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली प्रत्येक पोस्ट को पसंद करते रहे ।

आप अपना MLM Plan बिल्कुल Free में Promote कर सकते हे।बिल्कुल Free में नीचे दिए गए Video आप देख सकते हे की आप अपना Plan कैसे Promote कर सकते है।

YOU TUBE

ABOUT

BUSINESS PLAN

VISION

OUR IDEOLOGY

HOW TO JOIN

CONCLUSION

FACEBOOK GROUP

 

ABOUT

ई-स्टोर इंडिया एक प्राइवेट लिमिटेड उद्यम है। ई-स्टोर इंडिया खुदरा बाजार है, जिसकी योजना आम लोगों को किराना और दैनिक जरूरत के उत्पादों को दरवाजे पर सर्वोत्तम गुणवत्ता और उचित मूल्य के साथ देने की है। इस स्टोर श्रृंखला का उद्देश्य उद्योग में सर्वोत्तम मूल्य पर अच्छी गुणवत्ता वाले किराना, एफएमसीजी उत्पादों की व्यवस्था करना है। ई-स्टोर इंडिया आम आदमी के लाभ और जरूरतों के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम सभी ब्रांडेड एफएमसीजी उत्पादों को तुलनात्मक कम लागत में उपलब्ध कराते हैं। हम सभी ब्रांडेड एफएमसीजी उत्पादों को तुलनात्मक कम लागत में उपलब्ध कराते हैं। एक कंपनी के रूप में ई-स्टोर इंडिया पहले अपने ग्राहकों के लाभों के बारे में सोचती है, इसके अलावा उच्च गुणवत्ता वाले प्रमाणित हर्बल और आयुर्वेद स्वास्थ्य उत्पादों को प्रदान करने के अलावा, कंपनी कई परोपकारी लोगों का भी समर्थन करती है। अपने ग्राहकों के लिए एक स्वस्थ और खुशहाल जीवन शैली को बढ़ावा देने का प्रयास करें।

ALSO READ ::  Modicare Full Business Plan In English

ई-स्टोर इंडिया एशिया के हर घर में पहुंचने के लिए तैयार है, ई-स्टोर इंडिया किराना, एफएमसीजी, रिटेल के साथ-साथ एफ एंड बी (खाद्य और पेय पदार्थ), विनिर्माण इकाइयां, मीडिया और मनोरंजन जैसे कई उपक्रमों का समूह है। हमारा मानना ​​है कि रिटेल को हमारे आर्थिक विकास पथ को नवीनीकृत करने का बीड़ा उठाना चाहिए और हमारा प्रयास है कि हम भारतीयों के अलावा किसी और के लिए सबसे अच्छे लोगों को उचित और प्रतिस्पर्धी मूल्य पर सर्वोत्तम चीजें प्रदान करें ।

BUSINESS PLAN

ई-स्टोर इंडिया से पैसे कमाने के दो तरीके है, जिनके जरिए से आप पैसे कमा सकते हैं।

  1. ई-स्टोर भारत को बढ़ावा दें और पैसा कमाएं – ई-स्टोर इंडिया आपको ई-स्टोर इंडिया के प्रचार बोर्ड के लिए सड़क के किनारे का सामना करने के साथ सिर्फ 3×2 फीट (दीवार, बालकनी और रेलिंग) का क्षेत्र प्रदान करके पैसा कमाने का प्रस्ताव देता है। ऐसा करने के लिए कोई पंजीकरण या अतिरिक्त शुल्क नहीं है। आपके द्वारा उपलब्ध कराए गए क्षेत्र का किराया आपको मिलेगा।

  2. ई-स्टोर भारत में स्वयंसेवक और पैसा कमाएं – क्या आप घर बैठे हैं और अपने खाली समय का सदुपयोग करना चाहते हैं? यहां ई-स्टोर इंडिया आपके लिए उस समय का सदुपयोग करने और इसके बदले पैसे कमाने का अवसर लेकर आया है। ई-स्टोर इंडिया सुपरमार्केट में स्वयंसेवक जब भी आपके पास 1-2 दिनों के लिए खाली समय हो और उस समय के लिए पैसा कमाएं जब आप वहां काम करते हैं। इसके लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है।

VISION

आज की तेजी से बढ़ती वैश्विक अर्थव्यवस्था में, हमारे संगठन के अस्तित्व के लिए नवाचार महत्वपूर्ण है। हम भविष्य पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, बाजार की जरूरतों और आवश्यकताओं के लिए शोध करते हैं ताकि हम अपनी कंपनी को दीर्घकालिक सफलता की ओर ले जा सकें। भावी पीढ़ियों के लिए एक बेहतर, मजबूत और अधिक अविनाशी कंपनी बनाने की हमारी आवश्यकताओं को पूरा करना, हमारे वादों को पूरा करना, अपने लोगों का विकास करना और समुदायों और भारतीय पर्यावरण को बेहतर बनाने में मदद करना। हमारे व्यवसाय के लिए सर्वोत्तम प्रतिभा को आकर्षित करना, विकसित करना और बनाए रखना, हमारे लोगों को चुनौती देना, “कर सकते हैं” रवैया स्थापित करना, एक सहयोगी और सहायक वातावरण को बढ़ावा देना। 

ALSO READ ::  Global Boosting Full Business Plan

OUR IDEOLOGY

ई-स्टोर इंडिया में हम मानते हैं कि हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी सर्वोत्तम संभव सुपरमार्केट संचालित करना है जहां खरीदारी और काम करना हमेशा एक खुशी होती है और जहां ग्राहक को हमेशा वास्तविक और उचित मूल्य प्रदान किया जाता है। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए, ई-स्टोर इंडिया के कर्मचारियों को खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार होना चाहिए। उचित और प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले माल की पेशकश करके और हमारे सुपरमार्केट और सुविधाओं को साफ-सुथरा रखने और वास्तविक मूल्य के गौरव को दर्शाने वाली स्थिति में अपने ग्राहकों को अनुकूल, सहायक सेवा देकर सभी विभागों में आक्रामक बिक्री को आगे बढ़ाने के लिए।

HOW TO JOIN

यदि आप खुदरा, ग्राहक सेवा और समस्या समाधान के प्रति उत्साही हैं, तो हमारी टीम में शामिल हों जहां हम एक सकारात्मक और सुरक्षित कार्य वातावरण, खुली चर्चा और योगदान के लिए एक वातावरण प्रदान करते हैं। हम सर्वोत्तम इन-हाउस प्रशिक्षण और एक आकर्षक और उचित इनाम प्रणाली प्रदान करते हैं। हम टीम के प्रत्येक सदस्य के समग्र विकास और व्यापक विकास में योगदान देने में विश्वास करते हैं।

CONCLUSION

तो दोस्तों यह थी हमारी आज की पोस्ट |आशा करते है की आपको इस प्लान के बारे में सब कुछ अच्छे से समझ में आ गया होगा अगर आपको हमारी आज की पोस्ट पसंद आई हो तो हमें Comment Box में Comment करके ज़रूर बताएं।
अगर आपको कोई भी परेशानी हो तो हमें ज़रूर बताएं हमारी Team आपकी समस्या को हल करने का पूरा प्रयास करेंगे अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ इसे ज़रूर Share करे ताकी वे भी इस प्लान की पूरी जानकारी ले सके।
अगर आप चाहते है की आपको हमारी इस पोस्ट के माध्यम से और अधिक जानकारी मिले तो आप हमें बता सकते है हम कोशिश करेंगे की आपको इस तरह की और पोस्ट के बारे में पढ़ने को मिले इसके साथ ही आपको हमारी पोस्ट को Like और Share करते रहना होगा।

ALSO READ ::  Razoo Business Plan In Malayalam

दोस्तों अगर आप हमारी Website के Latest Update पाना चाहते है तो हमारी Free MLM के Notifications को Subscribe करना ना भूले इससे आपको हमारी आने वाली New पोस्ट के Latest Updates मिलते रहेंगे तो Friends आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे आपसे तब के लिए अलविदा आपका दिन मंगलमय रहे।

FACEBOOK GROUP

Facebook group join करने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें

अगर आप अपने प्लान को इंडिया के हर कोने में पहुंचाना चाहते है। और अगर आपके पास टीम नहीं हिअ तो आज ही आप हमको व्हाट्सप्प कर सकते है अधिक जानकारी के लिए आप आज ही हमको Whatsapp 9369103508 पर करे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »

PREDICT IPL WINNER AND EARN MONEY

X