MODICARE

हैलो दोस्तों FREE MLM में आपका स्वागत है। आज की इस डिजिटल दुनिया में ऑनलाइन पैसा कमाने की काफी सरे साधन हो गए है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे की MODICARE क्या है ? अगर आप भी ज्वाइन करना चाहते है और इसके के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते है तो आप बिल्कुल ठीक पोस्ट पढ़ रहे है क्योंकि इसके साथ ही आप यह भी जानेंगे की इस प्लान अच्छे से कैसे समझ सकते है।

 यह प्लान क्या है और केसे काम करता हैं यह भी आप इस पोस्ट के माध्यम से जान पाएंगे हम आपको यह बिल्कुल आसान भाषा में समझाएँगे आशा करते है की आपको हमारी आज की पोस्ट में दी गयी जानकारी जरूर पसंद आएगी इसी तरह आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली प्रत्येक पोस्ट को पसंद करते रहे ।



आप अपना MLM Plan बिल्कुल Free में Promote कर सकते हे।बिल्कुल Free में नीचे दिए गए Video आप देख सकते हे की आप अपना Plan कैसे Promote कर सकते है।

YOU TUBE

ABOUT

BUSINESS PLAN (Direct Selling, Network Marketing)

HOW TO JOIN

TYPES OF INCOME

MODICARE PRODUCT

CONCLUSION

FACEBOOK GROUP

 

ABOUT

मोदी केयर लिमिटेड नेटवर्क मार्केटिंग के द्वारा प्रोडेक्ट की Selling करता है। आसान शब्दों में कहे तो यह   Direct Selling Company है, जिसमें Daily Uages Product बेचे जाते हैं। Modicare Products अच्छी क्वालिटी और मार्केट रेट में ही मिलते हैं। Modicare से प्रोडक्ट खरीदने के लिए Modicare की वेबसाइट पर रजिस्टर करना होता है। मोदी केयर लिमिटेड से जो प्रोडक्ट खरीदे जाते हैं, वह हमें सीधे कंपनी से प्राप्त होते हैं और उन प्रोडक्ट पर लगने वाला Tax हमें नहीं चुकाना होता है। यदि आपको इसका कोई प्रोडक्ट अच्छा नहीं लगा तो आप उसे वापिस भी कर सकते है और आपको उसके पूरे पैसे भी वापिए कर दिए जाते हैं।

Modicare कंपनी के साथ आप अपना बिजनेस भी कर सकते हैं। जिसे आप पार्ट टाइम भी कर सकते हैं और चाहे तो इसे फुलटाइम भी कर सकते हैं। इसलिए आपको किसी तरह का कोई निवेश नहीं करना होता है। बस थोड़ी मेहनत करनी है और कमाई करनी है। 

BUSINESS PLAN

Modicare से पैसे कमाने के दो तरीके है, जिनके जरिए से आप पैसे कमा सकते हैं।

  1. DIRECT SELLINGModicare से पैसे कमाने के लिए ज्यादातर लोग इस तरीका का ही प्रयोग करते हैं, जिसमें आपको मोदी केयर प्रोडक्ट कंपनी से खरीदने होते हैं और उन्हें आगे बेचना होता है। इसमें आपको कंपनी द्वारा सभी प्रोडक्ट MRP से कम रेट पर मिलते हैं, जिन्हें आप आगे MRP रेट पर बेच कर कमाई कर सकते हैं। इसमें आपको अच्छी खासी कमाई होने वाली है।

     

  2. NETWORK MARKETINGModicare से पैसे कमाने के लिए ज्यादातर लोग इस तरीका का ही प्रयोग करते हैं, जिसमें आपको मोदी केयर प्रोडक्ट कंपनी से खरीदने होते हैं और उन्हें आगे बेचना होता है। इसमें आपको कंपनी द्वारा सभी प्रोडक्ट MRP से कम रेट पर मिलते हैं, जिन्हें आप आगे MRP रेट पर बेच कर कमाई कर सकते हैं। इसमें आपको अच्छी खासी कमाई होने वाली है।
ALSO READ ::  BITANZO BUSINESS PLAN REVIEWS

HOW TO JOIN

यदि आप भी मोदी केयर के प्रोडक्ट को बेचकर पैसा कमाना चाहते हैं तो आप भी नीचे बताए स्टेप्स को फॉलो करके ज्वाइन कर सकते हैं….
  1.  सबसे पहले आपको मोदी केयर की ऑफिशियल वेबसाइट modicare.com पर जाना होगा।
  2. अब यहां पर आपको Become A Consultant पर क्लिक करना होगा।
  3. Sponsor MCA Number – यहां पर आपको पहसे से Modicare के साथ जुड़े व्यक्ति का Sponsor Number भरना होगा।
  4. Aadhaar Card Number – इसके बाद आधार कार्ड नंबर भरना होगा।
  5. First Name/Last Name – अपना पूरा नाम भरना होगा।
  6. Proceed Without Aadhaar Authentication – यदि आप North East Side से हैं तो इस ऑप्शन को Unloak कर दीजिए और नहीं है तो Authenticate Button पर क्लिक करें
  7. Male/Female सिलेक्ट करना होगा।
  8. Email Id भरनी होगी।
  9. अपना नाम भरना होगा और लास्ट नाम डालना होगा।
  10.  जन्म तिथि भरनी होगी।
  11. Mobile नंबर भी भरना होगा।
  12. इसके बाद आपको अपना पूरा एड्रेस भरना होगा।
  13. अपने डॉक्यूमेंट प्रूफ सबमिट करने होंगे।इससे आपनी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा हो जाएगा।                  

इससे आपनी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा हो जाएगा। अब आप मोदी केयर के प्रोडक्ट को बेच कर के बिजनेस कर सकते हैं।

TYPES OF INCOME

मोदी केयर कंपनी 10 प्रकार की इनकम करती है जो की निम्नलिखित है,

  1. Saving On Consumption (20%)
  2. Retail Profit (20%)
  3. Accumulative Performance Bounce (7%-16%)
  4. Director Bounce (4%)
  5. Team Builder Bounce (14%)
  6. Leadership Productivity Bounce (15%)
  7. Dream Travel Fund (3%)
  8. Dream Vehicle Fund (5%)
  9. Dream House Fund (3%)

MODICARE PRODUCT

मोदी केयर प्रोडक्ट बेहतर क्वॉलिटी के साथ उचित मूल्य के तहत मारकेट में मौजूद कंपनी से किफायती है।

ALSO READ ::  Dosofy Full Business Plan

मोदी केयर प्रोडक्ट की लिस्ट बहुत लम्बी है।  जिसमे हेल्थ, फ़ूड, ब्यूटी , हाउसहोल्ड , ज्वेलरी जैसे सैकड़ो प्रोडक्ट शामिल है।

मोदी केयर प्रोडक्ट की लिस्ट देखने के लिए निचे दिए लिंक पर क्लिक करे।

Modicare Catalogue

CONCLUSION

तो दोस्तों यह थी हमारी आज की पोस्ट |आशा करते है की आपको इस प्लान के बारे में सब कुछ अच्छे से समझ में आ गया होगा अगर आपको हमारी आज की पोस्ट पसंद आई हो तो हमें Comment Box में Comment करके ज़रूर बताएं।
अगर आपको कोई भी परेशानी हो तो हमें ज़रूर बताएं हमारी Team आपकी समस्या को हल करने का पूरा प्रयास करेंगे अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ इसे ज़रूर Share करे ताकी वे भी इस प्लान की पूरी जानकारी ले सके।
अगर आप चाहते है की आपको हमारी इस पोस्ट के माध्यम से और अधिक जानकारी मिले तो आप हमें बता सकते है हम कोशिश करेंगे की आपको इस तरह की और पोस्ट के बारे में पढ़ने को मिले इसके साथ ही आपको हमारी पोस्ट को Like और Share करते रहना होगा।

दोस्तों अगर आप हमारी Website के Latest Update पाना चाहते है तो हमारी Free MLM के Notifications को Subscribe करना ना भूले इससे आपको हमारी आने वाली New पोस्ट के Latest Updates मिलते रहेंगे तो Friends आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे आपसे तब के लिए अलविदा आपका दिन मंगलमय रहे।

FACEBOOK GROUP

Facebook group join करने के लिए इस फोटो पर क्लिक करें

अगर आप अपने प्लान को इंडिया के हर कोने में पहुंचाना चाहते है। और अगर आपके पास टीम नहीं हिअ तो आज ही आप हमको व्हाट्सप्प कर सकते है अधिक जानकारी के लिए आप आज ही हमको Whatsapp 9369103508 पर करे।

ALSO READ ::  EARN WITH 3W

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »

PREDICT IPL WINNER AND EARN MONEY

X