SAFE SHOP INDIA

हैलो दोस्तों FREE MLM में आपका स्वागत है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे की (Company ka नाम) क्या है। अगर आप भी ज्वाइन करना चाहते है और इसके के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते है तो आप बिल्कुल ठीक पोस्ट पढ़ रहे है क्योंकि इसके साथ ही आप यह भी जानेंगे की इस प्लान अच्छे से कैसे समझ सकते है।

यह प्लान क्या है और केसे काम करता हैं यह भी आप इस पोस्ट के माध्यम से जान पाएंगे हम आपको यह बिल्कुल आसान भाषा में समझाएँगे आशा करते है की आपको हमारी आज की पोस्ट में दी गयी जानकारी जरूर पसंद आएगी इसी तरह आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली प्रत्येक पोस्ट को पसंद करते रहे ।

आप अपना MLM Plan बिल्कुल Free में Promote कर सकते हे।बिल्कुल Free में नीचे दिए गए Video आप देख सकते हे की आप अपना Plan कैसे Promote कर सकते है।

ABOUT US SAFE SHOP

भारत एक अरब से अधिक लोगों वाला देश है, उनकी जातीयता और विश्वासों में विविधता है लेकिन उनकी आकांक्षाओं से एकीकृत है। एक अनुकूल वैश्विक वातावरण और सकारात्मक आर्थिक नीतियों के एक साथ आने से भारतीय उद्यमिता के दायरे में आने से देश की गुप्त क्षमता मुक्त हो गई है और भारत अब दृढ़ता से दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनने की राह पर है। हम एक पीपुल्स कंपनी हैं: लोगों द्वारा, लोगों के लिए, लोगों के लिए, मूल्यवान शिक्षा प्रदान करके और अपने जीवन और परिवार को अपने प्रगतिशील कार्यक्रमों और अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ मिश्रित व्यावसायिक अवसरों के साथ अपने सपनों को वास्तविकता में बदलने की दृष्टि के साथ। भारत एक अरब से अधिक लोगों वाला देश है, उनकी जातीयता और विश्वासों में विविधता है लेकिन उनकी आकांक्षाओं से एकीकृत है। एक अनुकूल वैश्विक वातावरण और सकारात्मक आर्थिक नीतियों के एक साथ आने से भारतीय उद्यमिता के दायरे में आने से देश की गुप्त क्षमता मुक्त हो गई है और भारत अब दृढ़ता से दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनने की राह पर है। हम एक पीपुल्स कंपनी हैं: लोगों द्वारा, लोगों के लिए, लोगों के लिए, मूल्यवान शिक्षा प्रदान करके और अपने जीवन और परिवार को अपने प्रगतिशील कार्यक्रमों और अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ मिश्रित व्यावसायिक अवसरों के साथ अपने सपनों को वास्तविकता में बदलने की दृष्टि के साथ।

www.safeshopindia.com सेफ एंड सिक्योर ऑनलाइन मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा होस्ट किया गया एक पोर्टल है। Ltd. हमारी वेबसाइट अत्यधिक उच्च गुणवत्ता वाली ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करती है, विभिन्न विषयों को कवर करती है और आपके ज्ञान को बढ़ाने के लिए आपकी जानकारी को भूल जाती है। ऐसा करते समय आप अन्य समान विचारधारा वाले व्यक्तियों को उत्पादों/सेवाओं का हवाला देकर कमीशन अर्जित कर सकते हैं।

VISION

आज के इस लेख में हम एक भारतीय Direct Selling कंपनी Safe Shop के बारे में जानने वाले है जिसका वास्तव नाम safe & secure online marketing private limited है। 

Safe shop एक mlm  कंपनी है जिससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है और product बेचकर पैसा कमा सकते है। 

ALSO READ ::  Ctron Forever Full Business Plan

यह हम निम्न बिन्दुओ पर विस्तार से जानकारी देखेंगे जिससे आपको safe shop company की सच्चाई के बारे में जानने को मिलेगा। 

Safe shop Company 

Safe shop Marketing business plan 

Safe shop History 

Safe shop Income 

Safe shop Product 

Safe shop Review

SAFE SHOP COMPANY

Safe Shop Company के पांच मिशन है जिस पर कंपनी निरंतर 20 वर्षों से काम करते हुए अपने मिशन को सफल बना रही है,और लोगो सको इसका लाभ पहुचाने का काम कर रही है।

  • Health
  • Education
  • Faishan
  • Technology
  • Protection

Health Mission

सेफशाप कम्पनी का पहला मिशन है हेल्थ मिशन, हेल्थ मिशन को पूरा करने के लिए सेफशाप कम्पनी अपने साथ एक आयुर्वेदिक मेडिसिन कम्पनी का टाईअप करती है उसका नाम है हाओमा आयुर्वेदिक, यह हैLतह मिशन को पूरा करती है। इसके द्वारा हर तरह के रोगों में उपयोग की जाने वाली आयुर्वेदिक दवाई सेफशाप कम्पनी के माध्यम से आपको मिलती हैं।

Education Mission

Education mission को पूरा करने के लिए यह कम्पनी अपने साथ स्मार्ट स्टार नामक कम्पनी को टाईअप करती है जो विश्वस्तरीय शिक्षा पद्धति को बढ़ावा देता है। यह कम्पनी अपने शिक्षा संबंधी प्रोडक्ट को सेफशाप कम्पनी के माध्यम से बेचती है। इसके कई तरह के प्रोडक्ट सेफशॉप के माध्यम से मिलते हैं, जो मार्केट में नही मिलते।

Fashion Mission

सेफशाप कम्पनी के फैशन मिशन को पूरा करने के लिए कम्पनी ने अपने साथ देश व विदेश की बड़ी बड़ी नामी कम्पनियों को टाईअप किया है जिनके बारे में हर इंसान जानता है जो फैशन करने के शौकीन हैं। उनमें से कुछ कम्पनियों के नाम यहाँ बताता हूँ। रिलायंस, विमल,लरण्या लवरण्या, ग्रासिम, जीवली,ल ग्राडो, रेमंड आदि इसी तरह की और भी कई सारी अंतराष्ट्रीय लेवल की ब्रांड कम्पनियां सेफशॉप के माध्यम से अपने प्रोडक्ट को बेच रही हैं।

Technology Mission

टेक्नोलॉजी मिशन को पूरा करने के लिए कम्पनी ने अपने साथ जिस ब्रांड कम्पनी को टाईअप किया है उसका नाम है होमेक्स।

Protection Mission

प्रोटेक्शन मिशन को पूरा करने की जिम्मेदारी स्वयं सेफशोप कम्पनी के पास है यह कम्पनी अपने एसोसिएट को और उनकी पूरी फैमिली को सिक्योर करती है अपने सिक्योरटी फ़ॉर जनरेशन के प्लान के अंतर्गत। यदि कोई भी एसोसिएट किसी दुर्घटना का शिकार होता है तो ऐसी स्थिति में कम्पनी संबंधित की आईडी व इंसयोरेन्स जो कम्पनी द्वारा उक्त को दिया गया है वह उसके परिवार के लोगो को देदिया जाता है और उसकी इनकम उसके परिवार को निरंतर जाती रहती है।

 

SAFE SHOP BUSINESS PLAN

आज हम आपको बताने वाले है की Safe Shop Business क्या चीज है, ये कैसे काम करती है और आप इससे कैसे पैसे कमा सकते है, क्या आपको इससे जुड़ना चाहिए या नही, इन सभी चीजो के बार में आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताने वाले है यह एक प्रकार का MLM PLAN है यानि की Multi Level Marketing ! जिसे हम आम बोलचाल भाषा में जोड़ने वाली कंपनी कहते है, इंडिया में आज से कुछ साल पहले इस तरह की बहुत सी कंपनी आई थी और बहुत से लोगो ने इसमें अपना पैसा भी गवाया, लेकिन ये Safe Shop Company अपने आप आपको इन कम्पनी से बहुत अलग बताती है !Safe Shop India एक Online Marketing Business Model की रिटेल कम्पनी है, जो भारत भर में लोगो को अपने प्रोडक्ट्स को बेच रही है, लेकिन इसके बेचने का तरीका बहुत ही अलग तरीके का है! इसका मुख्यालय New Delhi में है! इंडिया में अभी तक इससे लाखो लोग जुड़ चुके है, और इसमें रोजाना बहुत से लोग जुट रहे है, यह LifeStyle, Health, Beauty, Fashion, Education और भी बहुत से प्रकार के सामान को बेचती है! कम्पनी के पांच मिसन है जिसपर कम्पनी काम करते हुए आज बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है

ALSO READ ::  Real Ads Full Business Plan

SAFE SHOP HISTORY

आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से MLM और नेटवर्क मार्केटिंग पर है। जिसमे आपको हम “Safe-Shop” नाम की एक भारतीय MLM कंपनी के बारे में पूरी जानकारी देंगे।जिसमे आपको Safe-shop क्या है , और Safe Shop बिज़नेस प्लान को समझेगे।इसके अलावा इस पोस्ट में आपको Safe-shop की इन्वेस्टमेंट और प्रोडक्ट सैलिंग की भी जानकारी देंगे। तथा Safe Shop से संबंधित सारी जानकारी नीचे पोस्ट के माध्यम से दी गई है।सेपशाॅप भारत सरकार द्वारा प्रमाणित एक ऎसी संस्था है , जो फैशन, शिक्षा, तकनीक, स्वास्थ्य एवं बीमा के क्षेत्र में काम करते हुए अपने ज्ञानवर्धक प्रशिक्षण के द्वारा लोगों के सपनों वास्तविकता में रूपांतरित कर रही है।सेपशाॅप एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है, जिसकी स्थापना 14 दिसम्बर 2000 में हुई थी, Safe-shop एक भारतीय MLM, नेटवर्क मार्केटिंग और डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है।जिसकी शुरूवात सन 2000 में हुई थी,परन्तु इस बात की कोई पुष्टि नहीं है,क्योंकि यह जानकारी हमें इसके प्रमोशन डिटेल में मिली थी,इसलिए यह कंपनी कब शुरू हुई।इसकी पक्की जानकारी हम नहीं दे सकते है। safe shop की एक ऑनलाइन साईट भी है,जिसपर safe shop की तरफ से कुछ product की बिक्री भी की जाती है.

  • Safeshop की इन्वेस्टमेंट तकरीबन 500 रुपए के आस-पास है।जिसे देने के बाद ही आप safe-shop के साथ जुड़ सकते है, इसके आलावा डायरेक्ट सैलिंग के लिए प्रोडक्ट खरीदने के लिए आपको अलग से पैसे देने होगें। जो आप पर निर्भर करता है कि आप कितना प्रोडक्ट सेल कर सकते हैं।
  • प्रोडक्ट के लिए आपको 10,000 रुपए चुकाने होंगे,जिसमे safe-shop अलग-अलग प्रोडक्ट चुनने के का विकल्प देती है। safe-shop के प्रोडक्ट में विमल का कपड़ा और साड़ी शामिल है,जिनमे से कोई भी एक प्रोडक्ट आप चुन सकते है।
  • safe-shop में 10,000 रुपए के अलावा 18,000 का प्रोडक्ट खरीदने का विकल्प भी है।
  • यानी की अंतिम में जुड़ने के लिए 10,500 रुपए की कम से कम जरूरत होगी ही,जिसमे आपको कुछ प्रोडक्ट मिलेगा

 

SAFE SHOP INCOME

 

Safe shop अभी के समाये में अगर इंटरनेट से पैसे कमाने की बात की जाये तो ऐसे हजारो तरीके जिंदगी में जब से आप पैसा कमा सकते है अगर आप Google पर इंटरनेट से पैसे कमाने के बारे में सर्च करेंगे तो आपको न जाने कितने तरीके मिल जाएँगे। लेकिन यहाँ बात शत प्रतिशत सच है. की उनमे से अधिकतर तरीके फर्जी होंगे, और जो कम्पनिंया आपको पैसा कमाने के लिए ऑफर करेंगी वह भी अधिकतर फर्जी होंगे। काफी सारी कम्पनिंया केवल खुदपैसा कमाने के लिए लोगो को अपनी तरफ उसकती है और उनसे काम करवा कर या फिर उन्हें ठग कर खुद पैसे कमा के भाग जाती है। ऐसे में इस फ्रॉड के ज़माने में यह समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि कौन सी Company अधिक सही होगी और कौन सी Company गलत होगी | अगर आप ऐसी समस्याओ से बचना चाहते है तो किसी भी Company  को जॉइन करके उससे पैसे कमाने से पहले आप उसके बारे में पूरी तरह जानकारी प्राप्त कर लीजिये | जिससे आपको आगे दिक्क्त नहीं आएगी आज हम आपको एक ऐसे ही Company के बारे में बात करने जा रहे है जिसका नाम आजकल काफी प्रचलन में है | दरअसल आज हम इस पोस्ट में safe shop के बारे में बात करेंगे और जानेगे की safe shop क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए ? तो चलिए शुरू करते है |

ALSO READ ::  Tyso Full Business Plan

MLM  company एक तरह का मार्केटिंग सिस्टम है।.जिससे company का किसी तरह का बिसनेस प्लान है 

लेकिन कंपनी को ज्वाइन करने के बाद अन्य लोगो को वह ज्वाइन कराते है। तो उसमे हम पैसा मिलता है। इसके अलावा अच्छी इनकम होती है 

 

SAFE SHOP PRODUCT

    • Health
    • Education
    • Fashion
    • Technology
    • Protection

WEBSITE

Company Website :- www.safeshopindia.com/

CONCLUSION

तो दोस्तों यह थी हमारी आज की पोस्ट |आशा करते है की आपको इस प्लान के बारे में सब कुछ अच्छे से समझ में आ गया होगा अगर आपको हमारी आज की पोस्ट पसंद आई हो तो हमें Comment Box में Comment करके ज़रूर बताएं।
अगर आपको कोई भी परेशानी हो तो हमें ज़रूर बताएं हमारी Team आपकी समस्या को हल करने का पूरा प्रयास करेंगे अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ इसे ज़रूर Share करे ताकी वे भी इस प्लान की पूरी जानकारी ले सके।
अगर आप चाहते है की आपको हमारी इस पोस्ट के माध्यम से और अधिक जानकारी मिले तो आप हमें बता सकते है हम कोशिश करेंगे की आपको इस तरह की और पोस्ट के बारे में पढ़ने को मिले इसके साथ ही आपको हमारी पोस्ट को Like और Share करते रहना होगा।

दोस्तों अगर आप हमारी Website के Latest Update पाना चाहते है तो हमारी Free Mlm के Notifications को Subscribe करना ना भूले इससे आपको हमारी आने वाली New पोस्ट के Latest Updates मिलते रहेंगे तो Friends आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे आपसे तब के लिए अलविदा आपका दिन मंगलमय रहे।

Facebook Group join करने के लिए इस फोटो पर Click करे

अगर आप अपने प्लान को India के हर कोने में पहुंचाना चाहते है।और अगर आपके पास टीम नहीं हे तो आज ही आप हमको whatsapp कर सकते हे अधिक जानकारी के लिए आप आज ही हम को whatsapp 9369103508 पर करें|

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »

PREDICT IPL WINNER AND EARN MONEY

X