download

आज बड़ी कंपनियों के लीडर भी आखिर OkLife Care क्यों जॉइन कर रहे हैं?

नमस्कार दोस्तों, इस पोस्ट में मैं आपको ओके लाइफ केयर OkLife Care के बिजनेस प्लान के बारे बताऊंगा। दोस्तों आज oklife भारत की सबसे तेज गति से बढ्ने वाली नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी के रूप मे उभर रही है। मात्र साढ़े तीन साल पुरानी इस कंपनी ने बड़े बड़े धुरंधरों को हिला कर रख दिया है, बड़ी कंपनियों के टॉप लीडर भी आज OkLife जॉइन कर रहे हैं।

आज बड़ी कंपनियों के लीडर भी आखिर OkLife Care क्यों जॉइन कर रहे हैं?
Top Reasons to join OKLife Care :

(1) सस्ते प्रोडक्ट: OkLife Care के प्रोडक्टस की कीमत मार्केट के ही बराबर या उससे कम है, जबकि अन्य MLM कंपनियों के प्रोडक्ट्स मार्केट से कम से कम डेढ़ से दो गुने कीमत पर मिलते हैं जिस कारण लोग दुबारा खरीदना नहीं चाहते और उन्हें बार बार मोटिवेशन के दम पर ही दुबारा खरीदवाना पड़ता है, बार बार मीटिंग मे बुलाना पड़ता है ।

(2) आसान प्लान: OkLife का सिर्फ दो लेग का जेनेरेशन प्लान है जबकि अन्य कंपनियों मे मल्टिपल लेग वाले प्लान होते हैं जिन्हें चलाना काफी कठिन होता है। आप ही सोचिए- दो बच्चों को पालना आसान है या दस-बारह बच्चों को पालना?

(3) साइड बिजनेस की जरूरत नहीं: अन्य कंपनियों के मल्टिपल लेग वाले प्लान मे अगर आप एक लेग मे लाखों का बीजनेस कर भी लेते हैं और साइड बीजनेस जेरो अगर है तो आपकी इन्कम फिर भी ज़ीरो ही रहेगी अगर आपने साइड बिजनेस मैंटेन नहीं किया। इस कारण बहुत से लीडर जबर्दस्ती मजबूरी मे समान खरीद लेते हैं और उनके घर मे समान का गोदाम बन जाता है। इस चीज को OkLife ने खत्म कर दिया है और यहाँ कोई भी साइड बिजनेस मैंटेन नहीं करना पड़ता है।

ALSO READ ::  Ek Prayas Help Full Business Plan

(4) कोई लेवेल या डेजीगनेशन नहीं: अन्य कंपनियों मे बहुत सारे लेवेल होते हैं जैसे गोल्ड, सिल्वर, क्राउन डाइरेक्टर आदि। इससे लीडर मे अहंकार आता है। OkLife ने इस सिस्टम को भी खत्म कर दिया है, यहाँ जो जितना बीजनेस करेगा उतना ही पाएगा। कोई पद नहीं ।

OkLife Care के बारे विस्तार से जानने के लिए आप मुझे WhatsApp या कॉल करे: 8709000454, email: [email protected]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »

PREDICT IPL WINNER AND EARN MONEY

X